Sucess Story

घर चलाने को रोज ये भारी बैलगाड़ी खीचती है ये मजबूर महिला, पापी पेट की वजह से रोज करना पड़ता है ये काम

घर चलाने को रोज ये भारी बैलगाड़ी खीचती है ये मजबूर महिला, पापी पेट की वजह से रोज करना पड़ता है ये काम। आज की ये खबर है उस वीडियो के बारे में जहां हम देख सकते हैं की कैसे एक महिला अपनी गरीबी और मजबूरी के कारण एक भरी बैलगाड़ी को अपने दम पर खीच रही है और इसी कारण से ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। ये वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इन दिनों छाया हुआ है। तो आइए चलिए क्या है ये पूरी कहानी और क्या है इस विडियो के पीछे का सच।

दर असल ये महिला जो इस वीडियो में दिखाई दे रही है वो काफी गरीब है और इसी गरीबी के कारण ये महिला इस बैलगाड़ी को खीच रही है। इस महिला को काफी समय से पैसे की दिक्कत हो रही थी और काम ना होने की वजह से इनको काफी कष्ट उठाना पड़ रहा था, तो जब आखिर कार लडको को काम मिली तो वो उसी काम को पूरा करने के लिए ये बैलगाड़ी खीचनी जरूरी है पर इसके पास इतने भी पैसे नही की ये कही से बैलों का इंतजाम कर पाए और इस बैलगाड़ी को खिचवा पाए तो अपनी इसी मजबूरी की वजह से इस बैलगाड़ी को वो खुद ही अकेले दम पर खीच रही है।

और इस वीडियो में इसके साथ में दिख रहा ये बच्चा भी इसका ही है जिसे इसे अपने साथ रखना पड़ता है क्योंकि इसकी देखभाल करने वाला भी कोई मौजूद नहीं हैं और उसका भी पेट पालना तो जरूरी है इसलिए वो अपने इस बच्चे को अपने साथ ही ले कर के चलती है। भगवान इस महिला को हिम्मत दे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *