Latest News

विराट से मिले पाकिस्तान के मोमिन साकिब, एक मीम की वजह से हुए थे मशहुर

आपको वर्ल्ड कप 2819 का भारत और पाक का मैच तो याद ही होगा। उस मैच में हमारी भारतीय टीम ने पाकिस्तान की टीम को काफी बुरे तरीके से हराया था और इस हार के बाद पाकिस्तान की टीम की काफी बुराई भी हुई थी। पाकिस्तान के लोगों ने ही उनको काफी बुरा भला कहा था और उनकी खूब टांग खींची थी। इन सब के बीच कई वीडियो भी वायरल हुए थे, जिनमें एक “ओ भाई मारो मुझे मारो” वाला वीडियो भी था। उस समय में वह विडियो खूब वायरल हुआ था और उसके खूब मीम भी बने और उस विडियो के साथ साथ उस वीडियो में मौजूद व्यक्ती मोमिन साकिब भी काफी मशहूर हुए थे।

एक बार फिर इंडिया पाकिस्तान के मैच के बाद वो खूब वायरल हो रहे हैं और इस बार कारण है उनकी एक पोस्ट। दर असल इंडिया और पाकिस्तान के पहले मैच के बाद उन्होंने एक पोस्ट की है जिसमें वो विराट कोहली से मुलाकात करते दिख रहे हैं और पाकिस्तान के खिलाफ उनको जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं और साथ ही साथ यह भी कह रहे हैं कि फाइनल में मुलाकात होगी। उन्होंने विराट कोहली को यह भी कहा कि, उम्मीद है आपका फॉर्म वापस जल्द ठीक हो और आप एक बार फिर खूब रन करें।

उन्होंने विराट के साथ साथ हार्दिक पांड्या से भी भेंट की और उनको एक मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए खूब शुभकामनाए दी और साथ ही साथ कहा कि उम्मीद है आप इसी तरह अच्छा खेलते रहें और अपनी टीम को मैच जितवाते रहें और एक मैच विजेता बने रहें।

Related Articles