Latest News

बदल चुके हैं तारक मेहता शो के तारक मेहता, नए किरदार ने लगा दिए शो में चार चांद

अगर आपको भी टीवी का बहु चर्चित शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी पसंद है तो यह न्यूज आपके लिए है। इस शो में कई कलाकार हैं जो इस शो को चलाए रखते हैं, पर कुछ कलाकार ऐसे हैं जो इस शो की जान है और उनके बिना शो तो मानो चल ही नहीं सकता। ऐसे ही एक कलाकार हैं, मेहता साहब यानी सैलेश लोढ़ा। वो इस शो में एक लेखक के रूप में दिखाई देते थे, पर कुछ महिनों पहले कुछ आपसी अनबन की वजह से वह इस शो को छोड़ कर जा चुके हैं और अब उनकी जगह एक नए कलाकार का आगमन भी हो चुका है। कौन है वो नया व्यक्ती जो इस किरदार को करेगा, आइए जानते हैं

जयनीरज राजपुरोहित, होंगे वो नए कलाकार जो इस शो में अब तारक मेहता का रोल अदा किया करेंगे। वो अब इस शो में सैलेष लोढ़ा की जगह नजर आएंगे। वो सैलेश की जगह आ तो गए हैं, पर अब देखना ये है कि क्या वो उनकी कमी पूरी कर पाते हैं या नहीं। असल में यह शो 14 साल पुराना है और लोग अब तारक मेहता के किरदार के लिए सैलेश को देखने के आदि हो चुके हैं, तो अब जयनीरज राजपुरोहित के लिए इस कमी को पूरी करना एक काफी बड़ा चैलेंज साबित होगा।

आपको बता दें, की सैलेश इस शो को छोड़ कर जाने वाले पहले व्यक्ति नहीं है। पिछले कुछ महिनों से इस शो में लगातार किरदार बदल रहे हैं और सभी पुराने कलाकार शो छोड़ कर जा रहे हैं। हालंकि इसके पीछे का कारण क्या है, यह कोई नहीं जानता है।

Related Articles