Latest News

400 रूपए से शुरू कर बना लिया करोड़ों का साम्राज्य,ये है बॉलीवुड अभिनेता सुरेश ओबेरॉय की कहानी

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां पर आपकी अगर किसी फिल्मी लाइन वाले व्यक्ति से रिश्तेदारी हो तब ही आप यहां अपना नाम बना सकते हैं वरना यहां पर सफलता पाना एक दम टेढ़ी खीर है। आज के समय में जितने भी लोग बालीवुड पर राज कर रहे हैं उनमें से अधिकतर लोग स्टार्स से जान पहचान रखते हैं और इसी पहचान की वजह से आज वह यहां पर अपना नाम बना पाए हैं। पर इस जगत में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्म की दुनियां में जो कुछ भी नाम बनाया वो अपने अकेले दम पर और वो भी इंडस्ट्री के बाहर से आ के।

आज बात हो रही है ऐसे ही एक सितारे कि जिनका नाम है सुरेश ओबेरॉय। अपनी दमदार एक्टिंग, गुड लुक्स और कड़क आवाज की वजह से इस फिल्मी जगत में अपना एक अलग ही नाम बना लेने वाले सुरेश को आज कौन नहीं जानता। इनका भी जन्म पेशावर यानी की वर्तमान पाकिस्तान में हुआ था और भारत का विभाजन होने के बाद इन्होंने हैदराबाद का रुख कर लिया जहां से इनको बॉलीवुड का खुमार चढ़ा। तो ये मात्र 400 रूपए के साथ बॉलिवुड आ गए और किस्मत आजमाई।

बालीवुड आने के बाद इनकी किस्मत बिल्कुल पालट गई। काफी कम समय में इन्होंने काफी बड़ा नाम बना लिया और आज के समय में उनके पास 61 करोड़ से अधिक की संपत्ति है और तो और कई सारी लग्जरी गाडियां भी मौजूद है और काफी प्रॉपर्टी भी है। जाने माने फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी इनके ही बेटे हैं और इन्होंने भी बॉलीवुड में अपने दम पर अपना एक अलग नाम बना लिया है और एक बेहतरीन सितारे के रूप में स्थापित हैं।

Related Articles