Latest News

शाहरुख खान ने दे दिया ये बड़ा बयान, कहा “बायकॉट ट्रेंड न मुझे प्रभावित कर सकता है और न ही मेरी फिल्म को”

बॉलीवुड में अगर किसी एक्टर का हमेशा से ही बोलबाला रहा है तो वह एक ही है, शाहरुख खान। जी हां, उनकी फिल्म चले या ना चले उनके फैंस हमेशा उनको प्यार ही करते हैं। उनके जन्मदिन पर उनके घर मन्नत के बाहर लगी भीड़ देखने लायक होती है। और तो और जब भी वो अपने घर के बाहर अपने चाहने वालों से मिलने आते हैं तो लोगों का तांता लग जाता है। पर बादशाह खान अपने बयानों के लिए भी काफी मशहूर हैं। और इस बार उनका बयान हालिया मशहूर बायकॉट ट्रेंड को ले कर आया है।

एक इंटरव्यू के दौरान उनसे एक सवाल किया गया जो फ़िल्मों के बॉयकॉट को ले कर ही था। जिस पर उनसे इस ट्रेंड को ले कर राय मांगी गई और उनसे पूछा गया कि उनका इस सब पर क्या कहना है, जिसका उन्होंने पहले काफी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा कि। यह ट्रेंड काफी अच्छा है, अगर आपकी फिल्म ना चले तो आप आसानी से बॉयकॉट पर इल्जाम डाल सकते हैं। और जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म पर भी इस ट्रेंड का असर दिखेगा तो वह कहते हैं, कि हवा से झाड़ियां हिलती हैं..हम जैसे मजबूत पेड़ नहीं।

दर असल वो यही कहना चाहते हैं कि बॉयकॉट से चाहे किसी को भी असर पड़े या ना पड़े पर उनको कोई असर नहीं पड़ने वाला। हालंकि बायकॉट गैंग उनकी फिल्मों को ले कर काफी दिनो से ही उनके पिछे पड़ी है। और उनकी अगर बात की जाए तो अभी फिलहाल उनकी दो फिल्में आने वाली है। पहली ब्रह्मास्त्र, जिसको ले कर काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं और बताया जा रहा है कि ये आज तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म है। और दूसरी पठान जिससे शाहरुख खान काफी दिनों बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं।

Related Articles