Latest News

परिवार के साथ इस आलीशान घर में रहते हैं सौरव गांगुली, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

अगर कभी भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन कप्तानों की बात की जाएगी तो उसमें सौरव गांगुली का नाम सबसे आगे होगा। सौरव ने कई साल तक अपने देश के लिए क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया। और आप तो जानते ही हैं, भारत देश में क्रिकेट जैसे खेल में कितना पैसा है। और पैसा आने के बाद सबसे पहले आदमी जो चीज लेता है वह है घर, पर क्या हो अगर हम कहें कि सौरव के पास एक आलिशान घर तो है पर ये उनके पैसे का नही। जी हां, आइए जानते हैं कैसा दिखता है सौरव का घर और क्या है उसके पीछे की सच्चाई

आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे सौरव गांगुली जी के आलीशान घर के बारे में, जिसके बारे में जान कर के आप स्तब्ध रह जाएंगे। उनका यह घर बिलकुल एक राजा महाराजा जैसा ही है। उनके इस घर की बात की जाए तो इस घर में कुल मिला कर के 48 कमरे है। और यह सभी कमरे एक से बढ़ कर एक हैं। यह घर बाहर से जितना सुंदर लगता है, अंदर से उससे भी ज्यादा बेहतरीन है। इसमें दादा ने खुद के लिए एक क्रिकेट पिच भी बनवा ली है और साथ ही साथ एक जिम भी मौजूद है। इस घर में एक से एक खूबियां हैं जो दादा ने अपनी सुविधा के हिसाब से तैयार की हुई हैं।

आपको बता दें कि ये घर आज से 60 साल से भी ज्यादा पुराना है। असल में ये घर उनके पिता ने बनाया था। उनके पिता कोलकाता के एक काफी मशहूर प्रिंटिंग बिजनेसमैन थे। और वो कोलकाता के सबसे अधिक रईस परिवार में गिने जाते थे। वर्तमान में अगर बात की जाए तो सौरव गांगुली इस घर में आने पूरे परिवार के साथ रहते हैं, और वह अभी बीसीसीआई में अध्यक्ष के रूप में मौजूद हैं।

Related Articles