Latest News

अपने परिवार से अलग तन्हाई में जिंदगी बिताने को मजबूर हैं धर्मेंद्र, 84 की आयु में ऐसे बीत रहे हैं दुख भरे दिन

ऐक्टर धर्मेंद्र जो अपने समय के सबसे हैंडसम और सबसे ताकतवर हीरो में से एक थे अब बॉलिवुड से पूरी तरह से दूर हो चुके हैं। आखिर हो भी क्यों ना, उम्र जो हो चली है। जी हां, उनकी उम्र की बात करें तो वह फिलहाल 84 के हैं और जल्द ही 85 के हो जाएंगे। और अब इस बुढ़ापे के समय में वो अपना अधिकतर समय शांति में और प्रकृति के साथ गुजारते नजर आ रहे हैं। जी हां, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने मुंबई के पास मौजूद फार्महाउस की फ़ोटो शेयर की है और ये सभी फ़ोटो आज कल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

धर्मेंद्र आज कल अपने इस फॉर्महाउस पर वहां के पेड़ पौधों और बाकी बाग बगीचों की देख भाल करते नज़र आते हैं। उनकी ये सभी फ़ोटो इंस्टा पर आए दिनों आती रहती है। जिनमें वो कई बार वहां के उनके जानवरों की देख भाल करते नज़र आते है तो कभी पेड़ पौधों का ख्याल रखते हुए। उनकी यह सब फ़ोटो उनके किसी ना किसी परिवार के सदस्य के माध्यम से सोशल मीडिया पर आती रहती है। और इन सब फ़ोटो को देख कर तो ऐसा ही प्रतीत होता है कि वो अपने बुढ़ापे का पूर्ण आनंद ले रहे हैं।

उम्मीद है कि वो ऐसे ही हंसते रहें और अपनी सेहत बनाए रखें और आने वाले कई सालों तक अपने दर्शकों के दिलों पर राज करते रहें।

Related Articles