Latest News

रिपोर्टर ने पूछा “एक रात का कितना लेती हो?”, सुनिए सनी लियोन ने क्या दिया इसका जवाब

सनी लियोन, इस नाम से कौन ही परिचित नहीं है। एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आ कर इन्होंने अपनी जिन्दगी में गजब का बदलाव लाया। और बॉलीवुड में आने के बाद इन्होंने यहां कई बेहतरीन फिल्में भी की। और तो और बॉलीवुड में आने के साथ अब तक ये हमेशा खबरों में बनी ही रहती हैं। कभी अपनी किसी फिल्म को ले कर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को ले कर। आज हम आपको इनके ऐसे ही एक वाकिए के बारे में बताएंगे जब उन्होंने एक पत्रकार को जोर का थप्पड़ जड़ कर पूरे बॉलीवुड में सनसनी मचा दी थी ।

जैसा कि आप सब जानते ही हैं, सनी पहले एक पोर्नस्टार थी। जब इनको एक बार बिग बॉस का ऑफर आया तो उसी के लिए ये भारत आई और भारत आने के बाद कई फिल्म प्रोड्यूसर ने इनको जाना। और बिग बॉस से ही प्रभावित हो कर उन्होंने इनको फिल्में ऑफर की। अपनी पहली फिल्म से ही ये पूरे भारत भर में मशहूर हो गई और खबरों का हिस्सा बनने लगी। लोग इनकी ऐक्टिंग से अधिक इनकी बॉडी और इनके पास्ट को ले कर इनकी चर्चा करने लगे। इनको आगे चल कर और फिल्में तो मिली पर उनमें सिर्फ इनकी बॉडी की डिमांड थी और इनके हॉट फिगर का ही इस्तेमाल किया जाता था।

एक बार जब वे इन्ही फिल्मों के सिलसिले में मीडिया के आगे एक इंटरव्यू दे रही थी तब उनको एक पत्रकार ने बड़ा अभद्र सवाल किया। उसने पूछा, जैसे कि आप एक पोर्नस्टार रह चुकी है और अब वहां से बॉलीवुड में आई हैं तो अब आप एक नाइट शो का कितनी लेती हैं। इस सवाल पर उनको काफी गुस्सा आ गया और उसी गुस्से में उन्होंने उस पत्रकार को एक जोर का चांटा लगा कर बॉलीवुड में काफी खबरें बनाई थी।

Related Articles