Latest News

जल्द ही अलग होने वाले हैं अब रणबीर और आलिया, इस वजह से रिश्ते में आई दरार

आज कल अगर कोई बॉलिवुड का जोड़ा खबरों में छाया रहता है वह एक ही जोड़ी है, रणबीर और आलिया की। दर असल जब से इन्होंने अपने सालों के प्यार के बाद शादी की है तब से ही मीडिया इनके पीछे कोई ना कोई बहाना ले कर पड़ ही जाता है और तो और ये दोनों भी खबरों में बने रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते और आए दिन या तो अपनी फिल्म की वजह से या फिर अपने दिए हुए किसी बयान की वजह से खबरों में ही नज़र आते हैं। तो इस बार क्या हुआ है चलिए जानते हैं।

असल में इस बार की खबर कुछ ये है कि ये दोनो अब अलग होने वाले हैं यानी कि तलाक लेने वाले हैं और ये खबर इन दोनो ने नहीं बल्कि केआरके ने फैलाई है। जी हां, केआरके जिसकी वजह से बॉलिवुड हमेशा ही बदनाम रहता है और वो भी कभी बॉलिवुड को नीचा दिखाने का मौका नहीं छोड़ते। असल में केआरके ने एक वीडियो बनाई थी जिसमें उन्होंने यह कह दिया था कि इस फिल्मी जोड़े को अलग हो जाना चाहिए और इनकी जोड़ी एक साथ बिल्कुल नहीं जचती जिसे सुन कर इन दोनों स्टार के फैंस काफी नाराज हो गए थे।

फिलहाल केआरके की बात की जाए तो वह जेल में बंद हैं। 2020 के कुछ ट्वीट्स के अब संज्ञान में आने के बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी के बाद लोग यह भी कह रहे हैं की ये सब बॉलीवुड की चाल हैं क्योंकि ब्रह्मास्त्र फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और वो लोग यह नहीं चाहते कि केआरके इस पर भी कुछ उल्टा सीधा बोल कर इस फिल्म का भट्टा बैठा दें।

 

 

Related Articles