Latest News

महाकाल के मंदिर जा रहे रणबीर आलिया का हुआ जबरदस्त विरोध, भीड़ ने कहा “बीफ लवर को नहीं जाने देंगे अंदर”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए मुश्किलें रुकने का नाम ही नहीं ले रही। पहले उनकी फिल्म का ट्विटर पर खूब बायकॉट हो रहा था। उसके बाद लोगों ने आलिया भट्ट को उनके बयान के लिए खूब ट्रॉल किया। और इसके बाद जैसे जैसे उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज की डेट नजदीक आ रही है वैसे वैसे हालातों को देख कर तो यही लग रहा है की ये फिल्म भी बाकी फिल्मों की तरह फ्लॉप ही होने वाली है। और अगर ऐसा हुआ तो यह इस फिल्म के निर्मातों के लिए काफी बड़ा नुकसान होगा।

अभी इन दोनों को ले कर के एक काफी बड़ी खबर आगे आ रही है कि, ये दोनों अपनी फिल्म की पप्रार्थना के लिए उज्जैन में महाकाल के मन्दिर दर्शन के उद्देश्य से आए थे।पर जैसे ही ये मन्दिर के नज़दीक पहुंचे वहां पर लोगों की भीड़ ने जमा हो कर के खूब उपद्रव करना शुरू कर दिया। वहां के लोगों का कहना था कि हम उनको अंदर नहीं जाने देंगे। वो कह रहे “ये बीफ लवर अंदर नहीं जा सकता”। और अगर आप बीफ लवर वाली बात से अवगत नहीं है तो हम आपको बताते हैं। असल में कुछ दिनों पहले रणवीर का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वो खुद को बीफ लवर बता रहे हैं और इसे देख कर लोग खूब अक्रोषित हो रहे हैं।

फिलहाल वो दोनों अपने निवास पर मुंबई वापस जा चुके हैं। होम मिनिस्टर साहब ने बताया कि हमने उनके अंदर जाने के सारे इंतजाम कर दिए थे पर उन्होंने अंदर जाना सुरक्षित नहीं समझा और वो लोग अपने घर के लिए मुंबई वापस रवाना हो गए। इन हालातों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी हिट होने के बजाए सबसे बड़ी फ्लॉप होने वाली है।

 

 

Related Articles