Sucess Story

गुगल ने दिया राजस्थान के लड़के को 4 करोड़ का पैकेज, जिले में छाई खुशी की लहर

आज हम बात कर रहे हैं राजस्थान के अजमेर के रहने वाले श्रीधर चंदन की जिन्होंने इतिहास रच दिया है और उन्होंने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो शायद भारत में क्या, पूरे विश्व में कोई कर दिखाने में काबिल ना हो पाए। तो आइए चलिए देखते हैं ऐसा कौन सा कारनामा है जो इन्होंने कर दिखाया है और जिसकी हम आज इतनी बात कर रहे हैं।

दर असल राजस्थान के अजमेर से ताल्लुक रखने वाले श्रीधर को हाल ही में गूगल कंपनी की ओर से पूरे 4 करोड़ का पैकेज का ऑफर आया है और इसके बाद उनके घर में खुशी की लहर दौड़ उठी है और हर तरफ उल्लास का माहौल है। उनकी इस बड़ी उपलब्धि के बाद उनके घर वालों ने मिठाई से उनका अभिवादन किया और पूरे शहर वालों ने ढोल नगाड़ों के साथ उनको पूरे शहर में घुमाया। दर असल, श्रीधर ऐसा कारनामा करने वाले शहर के पहले लड़के हैं।

उनके माता पिता ने बताया कि वो बहुत खुश हैं और उनको अपने बेटे की इस उपलब्धि पर बहुत गर्व है। उनका कहना है कि उनका सीना गर्व से फूल चुका है और उनका कहना है कि, लगता है अब हमारे अच्छे दिन आने वाले हैं।

जब श्रीधर से इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरी सालों की मेहनत अब रंग लाई है और अपने माता पिता के चेहरे पर मुस्कान देख कर मैं भी बहुत खुश हूं। उन्होंने बताया कि उनके पिता ने उनको पढ़ाने के लिए जितनी मुश्किल झेली थी आज वह सब आखिरकार सफल हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *