Latest News

इस शख्स ने सुबह को 6 रुपए में खरीदा लॉटरी का टिकट , उसी दिन शाम को निकला ड्रा और वो बन गया 1 करोड़ का मालिक

पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले एक आदमी की मात्र कुछ घंटों में ही बदल गई। जी हां, आपने कई बार सोना होगा की किसी आदमी की किस्मत बदल गई क्योंकि वह लॉटरी जीत गया और रातों रात वह करोड़पति बन गया। ऐसा ही कुछ हुआ पंजाब के इस व्याक्ति के साथ। इनका नाम है सुनील डोगरा जो पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले हैं और फिलहाल नॉर्थ ईस्ट में रह रहे हैं और वहीं इन्होंने अपनी लॉटरी की टिकट भी खरीदी थी जो इनके लिए काफी लकी साबित हो चुकी  है और इनकी करोड़पति बना चुकी है। इनको कुल 1 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है।

उन्होंने अपनी द्वारा जीती गई इस लॉटरी के बारे में बताया कि उन्होंने सुबह काम पर जाने से पहले सुबह के 6 बजे ये लॉटरी के टिकट लिए थे जिनका इनामी राशि 1 करोड़ था और जैसे ही लॉटरी का रिजल्ट आया और उन्होंने अपने नंबर मिलाए तो पाया की वो जीत चुके हैं और उनको खुद पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कुल 25 लॉटरी के टिकट लिए थे, हर एक टिकट का दाम 6 रुपए था यानी कि उन्होंने कुल 150 रुपए के लॉटरी के टिकट खरीदे थे। इस लॉटरी की इनामी राशि को पाने के लिए उनको जरूरी कागज जमा करने होंगे जिसके बाद टैक्स काट कर बाकी की राशि उनको दे दी जाएगी।

अपनी इस लॉटरी के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि उनको यकीन था कि उनका सालों से लॉटरी खरीदना असफल नहीं जाएगा और एक दिन उनको यह लॉटरी लगेगी ही पर वह दिन आज का ही होगा इस चीज कि उनको बिलकुल भी उम्मेद नहीं थी और इस लॉटरी के लगने के बाद वह अब बहुत खुश हैं और उन्होंने कहा है कि इन लॉटरी के पैसों से अब वह सारी चीजें ले सकेंगे जिनके वो आज तक बस ख्वाब ही देखा करते थे।

Related Articles