Sucess Story

पति ने छोड़ा साथ तो रिक्शा को बना लिया रोजगार, आज ये लाखों महिलाओं की बन चुकी है inspiration

पति ने छोड़ा साथ तो रिक्शा को बना लिया रोजगार, आज ये लाखों महिलाओं की बन चुकी है inspiration। आज बात हो रही है बिहार राज्य के भागलपुर जिले की रहने वाली पिंकी देवी जी की जिनके साहस के एक कृत्य ने उनको देश भर में काफी मशहूर कर दिया है और हर जगह उनके ही चर्चे दिखाई दे रहे होते हैं। इनका ये कृत्य हमारे देश की कई सारी महिलाओं के लिए साहस की एक मिसाल बन गया है और वो लोग इनको अब  अपना आइडल मान रही हैं। तो आइए चलिए देखते हैं क्या है वो कारनामा।

दर असल ये भागलपुर जिले की रहने वाली एक साधारण सी महिला हैं पर इनके पति ने इनको एक ऐसा धोखा दिया जिसके बाद उन्होंने कुछ ठोस कदम लिए, और उन्ही ठोस कदमों ने आज इनको यहां पर ला कर के खड़ा कर दिया है। तो आइए चलिए देखते हैं क्या है ये पूरी खबर। दर असल इनके पति और इनकी शादी को अभी कुछ ही साल हुए थे और इन दोनो को एक बच्चा भी था जिसके बाद ये लोग एक काफी अच्छी जिंदगी बिता रहे थे। पर इनके और इनके पति के बीच कुछ मतभेद हुए और उन्होंने इनको छोड़ दिया जिसके बाद इनको पैसे की दिक्कत हो गई।

तो इन्होंने अपनी परिस्थिति देखते हुए ई रिक्शा चलाना शुरू किया और आज के समय में ये अपने पति से भी अधिक कमाई कर लेती हैं। और इसी तरह इनका ये कृत्य हमारे देश की कई सारी महिलाओं के लिए साहस की एक मिसाल बन गया है और वो लोग इनको अब  अपना आइडल मान रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *