Latest News

एक दम पारंपरिक तरीके से की गई बिपाशा की गोदभराई, गुलाबी साड़ी में इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड में एक समय था जब बिपाशा बासू सबसे अधिक चर्चित हिरोइन में गिनी जाती थी। लोग उनसे मिलने के लिए तरसते थे और उनके ऑटोग्राफ के लिए कुछ भी करने को तैयार थे। हर कोई उनके साथ एक फिल्म बनाना चाहता था। पर आज कल वो फिल्म इंडस्ट्री की ओर कम ही ध्यान देती दिखाई देती हैं और उनका अधिकतर ध्यान अपने पर्सनल लाइफ पर ही रहता है, और इसका कारण है उनकी शादी। जी हां, जैसा की आप सब जानते ही होंगे कि कुछ साल पहले इनकी शादी करण सिंह ग्रोवर से हो चुकी है और अब वो उनके साथ एक खुश हाल जिंदगी बिताने में व्यस्त हैं।

अब उनकी इस शादी शुदा जिंदगी से एक और बड़ी खुशी की खबर बाहर आ रही है, जिसे सुन कर आप भी काफी खुश होंगें। असल में बिपाशा अब मां बनने वाली हैं। जी हां, कुछ महीनों पहले उनकी प्रेगनेंट होने की खबर आई थी और अब खबर ये है कि उनकी प्रेग्नेंसी अब लास्ट स्टेज पर है और अब जल्द ही वह एक बच्चे को जन्म देंगी। और उन्होंने इसी से जुड़ी एक बड़ी रस्म की फोटो इंस्टा पर हाल ही में शेयर की थी, यह फोटो थी उनकी गोद भराई की रस्म की।

इन्होंने अपने पति और मां के साथ अपनी गोद भराई की फोटो इंस्टा पर अपने चाहने वालों के साथ साझा की । इस फोटो में वो गुलाबी रंग की साड़ी में नज़र आई और वो अपने इस लिबास में काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपनी गोद भराई की रस्म की एक विडियो भी शेयर की हुई थी और जिसे देख कर यह अंदाज लगाया जा सका कि उनकी यह गोद भराई पूरी तरह से बंगाली तौर तरीके से संपन्न हुई ।

 

Related Articles