Latest News

सामने आई अनन्या पांडे की बहन रायसा की तस्वीरें, खुबसूरती में देती हैं अनन्या पांडे को भी मात

वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे हीरो हीरोइन हैं जिनके लोग उनकी एक्टिंग की वजह से दीवाने हैं, पर इनमे कुछ नाम ऐसे भी हैं जिन्हें लोग उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके क्यूट लुक्स के लिए चाहते हैं। और ऐसा ही एक नाम हैं चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे। जितनी मेहनत चंकी ने की बॉलिवुड में आने के लिए उसका बखूबी फायदा अनन्या को मिला। नेपोटिज्म प्रोडक्ट अनन्या को लोग उनके हॉट लुक्स की वजह से पहली नजर में ही काफी चाहने लगे और देखते ही देखते वो फिल्म इंडस्ट्री में एक चर्चित हिरोइन बन गई। और अगर आज के समय की बात की जाए तो वह फिल्म इंडस्ट्री का एक काफी बड़ा नाम हैं।

पर आज का ये पोस्ट उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन के बारे में है। जी हां, अनन्या पांडे की एक छोटी बहन भी है। और चंकी पांडेय की इस छोटी बेटी का नाम है रायसा पांडे जो अगर वर्तमान की बात करें तो मात्र 18 साल की उम्र की है और वो फिलहाल पढ़ाई ही कर रही है। और उसकी अभी चल रही पढ़ाई के बारे में बात की जाए तो वह अपनी 12वी तक की पढ़ाई भारत से कर चुकी हैं और अब अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाने की तैयारी में जुट चुकी हैं।

हालांकि सौंदर्य के मामले में रायसा अनन्या से भी अधिक सुंदर लगती हैं और अगर वो फ़िल्मों में आ जाए तो वो भी काफ़ी जल्द ही एक बड़ी हिरोइन बन सकती हैं। पर अभी उनको देख कर ऐसा कुछ नहीं लगता है। फिलहाल तो वह अपनी पढ़ाई खत्म कर एक अच्छी डिग्री लेने पर अधिक जोर देती दिखाई दे रही है। देखते है आगे भविष्य में क्या होता है।

Related Articles