Latest News

इस नवरात्रि हो जाइए मालामाल, बस करना होगा ये छोटा सा काम

नवरात्रि पूजा में वास्तु के इन नियमों का करें पालन, घर में आएंगी लक्ष्मी जी, बढ़ेगा धन-वैभव। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, नवरात्रि पूजा में वास्तु के इन नियमों का करें पालन, घर में आएंगी लक्ष्मी जी, बढ़ेगा धन-वैभव। तो आइए जानते हैं क्या है ये पूरी खबर। और क्या है ये पूरा मामला। आज हम आपको उस उपाय के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप इस नवरात्रि मालामाल हो जाएंगे।

इसके लिए सबसे पहला उपाय कुछ इस प्रकार है। आपको नवरात्रि के समस्या अपने गृह निवास के मुख्य दरवाजे पर कुमकुम से माता के चरण को बना कर के रखना चाहिए। और इस बात का खास ध्यान रखें कि माता के ये चरण आपके गृह निवास के अंदर की तरफ चल कर के आते हुए हों। ऐसा करने से आपको माता की कृपा मिलती है, और घर में बरक्कत होती है। और इस बात का खास ख्याल रखें कि माता के ये चरण अष्टमी और नवमी के दिन घर के दरवाजे पर जरूर बने रहने चाहिए।

ऐसा करने पर आपके घर में लक्ष्मी जी का वास जरूर होता है। और आपके घर में धन-वैभव की वृद्धि भी होती है। और एक उपाय ये भी है कि नवरात्रि के नौवें दिन कन्याओं को भोजन करा कर के दक्षिणा देने से देवी मां आप से काफी प्रसन्न होती हैं। और ये भी कहा जाता है कि इस से आपके घर का वास्तु दोष भी दूर हो जाता है और आपके घर में खुशियां भी बनी रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *