Latest News

बच्चे को बचाने के लिए शेर से भिड़ गई मां, मौत के मुंह से छीन ली बच्चे की जिंदगी

आज की कहानी है उस मां की जो अपने बच्चे को बचाने के लिए एक बाघ से खाली हाथ भीड़ गई। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना कुछ ऐसा ही हुआ जहां एक बाघ एक मां के बच्चे को अपने जबड़े में उठा कर के ले जाने लगा तो मां उससे भीड़ गई और अपने बच्चे की जिंदगी बचा ली।

ये खबर आ रही है मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से जहां पर दोपहर का समय था और एक मां अपने घर के काम में व्यस्त थी और तभी उसकी नज़र गई एक बाघ पर जो वहां आया और उसके जबड़े में उसी मां का बच्चा था और वो उसे ले जा रहा था और वो अगर उसे वहां से ले जाने में सफल हो जाता था तो उस बच्चे की मृत्यु निश्चित थी।

असल में उस टाइगर रिजर्व में काफी बाघ रहते हैं पर उनका बाहर आना मुमकिन नहीं है इसलिए लोग वहां पर खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं पर पता नहीं ये बाघ वहां कैसे आ धमका और जैसे ही उसकी नजर उस बच्चे पर गई तो उसे एक आसान शिकार दिखा और उसने सोचा की आज तो खाने का इंतजाम हो गया।

पर इस मां का सोचना शायद कुछ और ही था, उसने सोचा कि आज तो आज आर या पार। आज या तो ये शेर जिंदा रहेगा या फिर मैं और इसी सोच से वो उस शहर से भिड़ गई। और उसने लड़ाई कर के आखिरकार अपने बच्चे को बचा ही लिया और वो शेर वहां से भाग खड़ा हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *