Latest News

‘ राम तेरी गंगा मैली’ की एक्ट्रेस मंदाकिनी ने किया बड़ा खुलासा, फ़िल्म में उनके ब्रेस्टफीडिंग सीन पर तोड़ी चुप्पी

1985 में कपूर खानदान के सबसे मशहूर फिल्म निर्माता राज कपूर की एक फिल्म आई थी, जिसका नाम था राम तेरी गंगा मैली। यह फिल्म अपने समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी और तो और इसमें सभी कलाकार नए होने की वजह से उन सब को भी रातों रात काफी चमक दमक मिली। उन्होंने तो मानो एक ही रात में सातवे आसमान तक का सफर तय कर लिया हो और इसके बाद क्या था वो लोग सफलता की सीढियां चढ़ते ही गए और उन सब ने बॉलीवुड में एक काफी बड़ा नाम कमाया। इस फिल्म से सबसे अधिक प्रसिद्धि मिली थी इस फिल्म की हीरोइन मंदाकिनी जी को।

इनको इस फिल्म के बाद काफी सराहा गया और अपनी एक्टिग की वजह से उन्होंने इस फिल्म में जान भर दी थी और इनका किरदार अलग ही खिल कर नज़र आ रहा था। इस फिल्म के हिट होने के बाद इसकी तारीफ तो हुई पर इसकी आलोचना भी इतनी ही हुई। और इस आलोचना का कारण था इस फिल्म में मौजूद कई ऐसे सीन जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं थे और इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म की और इसमें इन सीन को करने वाली मंदाकिनी जी की भी काफी बुराई की थी और इस फिल्म को काफी अश्लील बताया था।

इस फिल्म में सबसे ज्यादा एक स्तनपान वाले सीन की चर्चा हुई जिसके बारे में मंदाकिनी जी बोलती है कि उस सीन में बस एक मां के प्यार को दिखाते हुए उस स्तनपान के दृश्य को दिखाया गया ताकी लोग मां की ममता को उस सीन को देख समझ पाएं पर लोगों को उस दृश्य में सिर्फ गलतियां ही नजर आई और लोगों की सोच ही गंदी थी इसलिए लोगों को उस फिल्म के वह सभी सीन अभद्र लगे।

Related Articles