Latest News

सामने आया महेश भट्ट का काला सच, बेटी ने कहा “नशे की हालत में कई बार किया है मेरे साथ गलत काम”

महेश भट्ट का परिवार बॉलीवुड का अकेला ऐसा परिवर है जो हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। कभी अपनी फिल्मों को ले कर के तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से। आम तौर पर इन खबरों में मुख्य रूप से आलिया ही रहती हैं, पर इस बार ऐसा नहीं है। इस बार खबरों की वजह है उनकी बहन पूजा भट्ट, और ऐसा हो रहा है उनके द्वारा उनके एक इंटरव्यू में दिए गए बयान की वजह से। दर असल उन्होंने अपने एक इन्टरव्यू में अपनी जिंदगी के एक ऐसे किस्से के बारे में बताया था कि जिसे सुन सब हैरान रह गए थे।

असल में उन्होंने कहानी बताई थी कि कैसे एक बार जब उनके पिता जी शराब के नशे में धुत्त हो कर के घर पर आए थे, तो उनकी मां ने परेशान हो कर के उनको बाथरूम में कैद कर दिया था और उन्होंने बताया कि वो अपनी जिंदगी के इस किस्से को कभी नहीं भूल पाएंगी। उस इंटरव्यू में उनके साथ उस वक्त आलिया भट्ट भी मौजूद थी। उन्होने कहा कि एक रात मेरे पिताजी नशे की हालत में लौटे तो मेरी मां और उनकी खूब लड़ाई हुई। दोनो के बीच खूब जबरदस्त झगड़ा चालू हो गया।

और जब पानी सर के ऊपर से चल गया तो मां ने उनको पकड़ कर के घर के बाथरूम के अंदर लॉक कर दिया। पूजा ने ऐसा करने से मां को खूब रोका पर उन्होंने उनकी एक ना सुनी। उन्होंने कहा कि वो अपने पिता से अधिक प्यार करती हैं और जब भी घर में कुछ होता है तो पिता का ही पक्ष लेती हैं।

Related Articles