Latest News

एक समय निरहुआ बिता रहे थे भयंकर गरीबी की जिंदगी, आज हैं भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा नाम

आज बात हो रही है भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित कलाकार, दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ कि। इनका यह नाम इनकी फिल्म की वजह से पड़ा। ये अपनी ज्यादातर फिल्म इसी नाम के किरदार के साथ किया करते थे इसलिए इनके चाहने वाले भी इनको प्यार से निरहुआ कह कर बुलाने लगे। आज हम बताएंगे आपको उनकी जिंदगी की कहानी के बारे में, कि कैसे इन्होंने अपनी जिंदगी में कई मुश्किल पड़ाव देखे, कई उतर चढ़ाव देखे, पर इन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और आज भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार बन अपनी सिनेमा का नाम पूरी दुनिया में रौशन कर रहे हैं

इनका जन्म यूपी के एक साधरण से परिवार में हुआ था। इनके पिता एक साधारण सी नोकरी करते थे और अपनी छोटी सी कमाई से अपना घर संभालते थे। एक आम भारतीय परिवार की तरह इनके पिता भी चाहते थे, कि बेटा एक अच्छी सी नौकरी कर ले और अपनी जीविका अच्छे से चला ले। पर निरहुआ को तो गाने और एक्टिंग का खूब शौक था और इसी शौक को ले कर उन्होंने खूब मेहनत की और अपने गानों का एक एल्बम निकाला। इनका एल्बम सुपर हिट हुआ और लोग इनको खूब चाहने लगे। फिर इन्होंने फिल्म में कदम रखा और वहां भी कमाल कर दिया।

आज के समय में ये भोजपुरी के सबसे मशहूर कलाकार हैं। इनकी कुल वर्थ करोड़ों में है। आज इनके पास जो भी है अपनी मेहनत की बदौलत है। निरहुआ जी को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं और उम्मीद है वो इसी तरह आने वाले सालों में अपने चाहने वालों तक अपना जलवा बनाए रखें।

 

Related Articles