Latest News

1999 में इस ऐक्ट्रेस ने किया था अक्षय कुमार के साथ डेब्यू, आज ऐसे बिता रही हैं अपनी जिंदगी

अक्षय कुमार आज के समय में हिंदी फ़िल्मों के सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं में गिने जाते हैं। इनका फिल्मी कैरियर काफी अजब गजब रहा है। शुरुआत में तो यह काफी मुश्किल भरा रहा पर धीरे धीरे इनको सफलता मिली, पर तब लोग इनको बस एक एक्शन हीरो समझते थे। फिर एक समय ऐसा भी आया जब इनकी फिल्म चलने ही नहीं लगी। पर इन्होंने कभी हार नहीं मानी, इन्होंने धैर्य रखा और अच्छी फिल्में करते रहे और एक समय ऐसा आया जब इनकी फिल्म अच्छी खासी कमाई करने लगी और आज के समय में ये सबसे हिट स्टार में से एक हैं।

पर क्या आप जानते हैं, अक्षय की पहली फिल्म उनकी लीड हिरोइन की भी पहली फिल्म थी। उनका नाम था शांतिप्रिया। उनके लिए हिंदी सिनेमा का कैरियर तो कुछ खास नहीं रहा पर उनको साउथ इंडस्ट्री में काफी नाम मिला। पर क्या आप जानते हैं कि वो अभी क्या करती हैं, अगर नहीं तो चलिए हम बताते हैं।

दर असल उन्होंने 1999 में एक्टिंग में सेटल होने के बाद शादी कर ली पर किस्मत ऐसी रही की पति की 5 साल बाद ही मृत्यु हो गई। फिर क्या था, वो एक दम अकेली पड़ गई। पर उन्होंने हार नहीं मानी और कुछ ना कुछ कर के अपने दो बच्चों का पालन पोषण किया। और आज के समय में वो दोनो एक अच्छे मुकाम पर पहुंच चुके हैं।

अगर शांतिप्रिया की बात करें तो , उनके लिए सभी चीजें काफी उतार चढ़ाव वाली रही पर उन्होंने कभी भी अपने घुटने नहीं टेके और हालातों का काफी हिम्मत से सामना किया। और आज के समय में वो काफी खुश हाली से अपना जीवन बिता रही हैं।

Related Articles