Latest News

ममता कुलकर्णी के अब आ चुके हैं बुरे दिन, इस हाल में बीता रही हैं अब अपनी जिंदगी

अगर आप भी 90 के दशक में जन्मे हैं तो आपको करण अर्जुन फिल्म तो याद ही होगी। अपने समय में यह सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के सभी किरदारों की काफी सराहना हुई थी और इन सभी का फिल्मी कैरियर इस फिल्म के बाद काफी अच्छा चला था। फिल्म के गाने भी काफी मशहूर हुए थे और हर जगह के पार्टी फंक्शन में बजा करते थे। उसी फिल्म का एक गाना था, मुझको राणा जी माफ करना जो उस समय काफी मशहूर हुआ था और सभी के जुबान पर हुआ करता था।

इस गाने से ममता कुलकर्णी काफी प्रख्यात हुई थी। इसके बाद इनका कैरियर काफी अच्छा चला, और इनको एक से एक बड़ी फिल्में मिलने लगी। लोगों को लगने लगा की फिल्म इंडस्ट्री की अगली बड़ी हिरोइन यही होंगी। इन्होंने उस समय में कई हिट फिल्में दी, और तो और कई आइटम नंबर भी किए। इसी सब के बीच उन्होंने एक न्यूड फोटोशूट भी कराया जो काफी वायरल हुआ था और लोगों के बीच चर्चा का एक काफी बड़ा विषय बना। पर उसके बाद आखिर ऐसा हुआ क्या कि ये अचानक ही बॉलीवुड से गायब हो गई और काफी दिन तक किसी को पता ही नहीं चला कि आखिर वो कहां है।

दर असल अचानक मिली पॉपुलैरिटी के बाद उनके अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन सामने आए और उन्होंने वहीं के एक डॉन से शादी कर ली। उसके बाद उन्होंने देश ही छोड़ दिया। फिलहाल वो केन्या में रहती हैं। कुछ दिन पहले उनका नाम एक ड्रग केस में आया था जिससे उन्होंने साफ इंकार कर दिया था और केस से बाहर हो गई थी।

Related Articles