Latest News

मिलिए केरल कि इस लड़की से जो हॉबी के लिए चलाती हैं बस, भारी बाइक चलाने का भी है शौक

आज हम आपको बताएंगे केरला की एक छात्रा के बारे में जो अपने शौक के लिए बस ड्राइवर बन चुकी है। जी हां,अपने दुनिया में कई तरह के शौक देखे और सुने होंगे पर ये शौक आपने शायद ही किसी को देखा या सुना हो। ये किसी को भी होने वाले सबसे अजीब शौकों में से एक है। और सबसे बड़ी बात यह है कि यह इस चीज के लिए एक भी पैसा नही लेती। आइए जानते हैं कौन है केरल कि ये लड़की और इनको ये शौक आखिर लगा कैसे

आज हम जिनकी बात कर रहे हैं, उनका नाम है एन मैरी अंसालेन और ये केरल के कोच्चि की रहने वाली बताई जाती है। ये असल में एक ला की छात्रा हैं और उनको बचपन से ही भारी वाहन चलाने का शौक है। अपने इस शौक के कारण उन्होंने मात्र 15 साल की आयु में घर में जिद कर के एक बुलेट खरीद ली थी। इन्होंने 18 साल की आयु के बाद इस बुलेट को चलाना शुरू किया था। और उन्होंने बताया कि ऐसे ही उनको एक बड़ा वाहन चलाने का शौक था तो इन्होंने बस ड्राइवर बनने का निर्णय किया।

शुरु में ये इनके लिए कठिन था, पर धीरे धीरे सब आसान हो गया। पहले जो लोग ये सब देख कर अजीब महसूस करते थे, यात्री बैठने से घबराते थे, और लोग उल्टी सीधी बातें भी किया करते थे। वो सारी चीजें अब नॉर्मल हो चुकी हैं। ये ऐसा हर हफ्ते के अंत में, यानी हर सन्डे को करती है। अब तो इनकी साथी ड्राइवर और कंडक्टर से भी खूब दोस्ती हो चुकी है।

 

Related Articles