Latest News

इतने दिनों बाद अब खोला कैटरीना ने राज, बताया क्यों छिपाई थी अपनी और विकी की शादी की बात

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस साल की सबसे मशहूर शादियों में से एक रही। इन दोनों ने काफी कोशिश की, की इनकी शादी एक दम गुपचुप तरीके से हो सके और किसी को इनकी शादी की कानों कान खबर ना लगे पर अफसोस ऐसा कुछ नहीं हुआ और न्यूज और मीडिया वालों ने इनकी शादी की खबरें और फोटो लगातार लीक की। हालांकि इन दोनों ने अपनी शादी की तसवीर शादी के तुरंत बाद ही अपने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डाल दी थी और डालने के साथ ही इनको बॉलीवुड की ओर से कई सारी शुभकामनाए आने लगी और उन्होंने भी सभी का काफी शुक्रिया अदा किया।

इन दोनों की शादी होने हम सब के लिए आश्चर्य की बात थी और उससे भी ज्यादा आचार्य तो तब हुआ हुआ जब उन्होंने अपनी शादी को सबसे छुपाने की कोशिश की। पर आखिरकार ऐसा हुआ क्यों, इन्होंने अपनी शादी की बात सबसे छुपाई क्यों। अब इस राज से भी पर्दा उठ चुका है और कैटरीना कैफ ने इसके बारे में खुल कर बात की है। यह बात उन्होंने एक टीवी शो से हो रहे इंटरव्यू के दौरान की ।

इस इंटरव्यू में उन्होंने राज रखने का कारण कोविड को बताया। उन्होंने बताया कि वो दौर कॉविड 19 का दौर था। और पूरी दुनिया उस समय काफी बुरे दौर से गुजर रही थी। और वो नहीं चाहती थी की उनकी शादी की वजह से किसी को भी इस बीमारी की चपेट में आने पड़े और अपने घरवालों के लिए भी उन्होंने शादी के दौरान खास नियम बनाए थे जिससे की उनको भी इस बीमारी का शिकार ना होना पड़े और किसी भी मेहमान को किसी भी प्रकार की हानी ना पहुंचे।

Related Articles