Latest News

परिवार संग ब्रह्मास्त्र देखने गई करीना को किया लोगों ने बेइज्जत, कहा “देखो चेहरा कैसा लग रहा है भड़…”

तो दोस्तों रणबीर कपूर की काफी समय से लोगों द्वारा इंतजार की जा रही फिल्म ब्रह्मास्त्र आखिर कार रिलीज हो चुकी है और जैसा अनुमान लगाया जा रहा था, अपने अच्छे वीएफएक्स और एक्टर, एक्ट्रेस की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कमाई कर रही है। और तो और पूरी दुनिया में भी इसकी कमाई काफी अच्छी खासी हो रही है और इन सब से ये अंदाज लगाया जा सकता है कि ये फिल्म अपने बजट को आसानी से कवर कर लेगी। और एक बढ़िया हिट फिल्म साबित हो सकती है। और इसी फिल्म को देखने के लिए हाल ही में सभी फिल्म स्टार्स थिएटर गए थे।

इनमें फिल्मी दुनिया के कई सारे बड़े नाम मौजूद थे और इन्हीं बड़े नामों के साथ एक नाम था करीना कपूर का। जी हां, करीना कपूर जिन्होंने अभी हाल ही में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीटते हुए देखा और लोगों ने इसका बड़ा जम कर बॉयकॉट किया। जिसका एक कारण उनके द्वारा दिए गए कुछ पुराने इंटरव्यू और बयान भी बताए जा रहे थे। और इस बार यह फिल्मी हस्ती अपने पूरे परिवार के साथ रणबीर की फिल्म देखने पहुंची और अजीब बात ये रही कि सिनेमा हॉल से बाहर आने के बाद इन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की और बचते हुए अपनी गाड़ी में निकल गई।

इनकी इस हरकत के बाद लोग अब इनको खूब ट्रोल कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं, “लगता है दीदी को अपनी पिछली फिल्म का पिटना अच्छा नहीं लगा, और उसी का डर अब दिख रहा है”, “अब पहले जैसे बयान क्यों नही देती दीदी”, “अब बोलो ना कैसा लगा स्वाद” और ऐसे ही कई ताने दे कर लोग उनको उनके पुराने बयानों के लिए कोस रहे हैं और लगता है करीना को भी एहसास हो गया है कि इनके बयान ही इनकी फिल्म पर भारी पड़ गए।

Related Articles