Latest News

जावेद अख्तर ने दिया फिल्म बायकॉट पर ये बयान, सुनकर आप भी हो जाएंगे आग बबूला

आज कल बॉलीवुड में बायकॉट का ट्रेंड परवान पर है और लोग हर आने वाली फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं। इस पर फिल्मी सितारे भी अपने बयान देने से नहीं कतरा रहे और आए दिन ऐसे घटिया ट्रेंड के लिए दर्शकों को उल जलूल बोलते नज़र आ रहे हैं। इन सब के बीच बॉलीवुड की ओर से एक और बयान आ चुका है और इस बार का यह बयान शायद आपको सबसे कड़वा और सबसे अधिक भड़काऊ लगे।

इन सब के बीच बॉलीवुड की ओर से एक और बयान आ चुका है और इस बार का यह बयान किसी कलाकार ने नहीं दिया बल्कि जाने माने गीत लेखक जावेद अख्तर ने दिया है। इस बार के इनके इस बयान को सुनने के बाद हमें नहीं अंदाजा कि आप खुश होंगे या नाराज पर अगर अभी तक इस बयान पर आने वाले रिएक्शन की बात करें तो अधिकतर लोग इसे सुनने के बाद नाराज ही हैं। सभी का यही कहना है कि, लगता है बॉलीवुड के लोगों के सर पर पैसे और शोहरत का खुमार कुछ ज्यादा ही चढ़ कर बोल रहा है ।

दर असल अभी कुछ दिनों पहले ही जावेद अख्तर न्यूज चैनल वालों के सवालों के जवाब दे रहे थे और इसी बीच एक रिपोर्टर ने उनसे अभी चल रहे बायकॉट के ट्रेंड पर उनकी राय मांगी तो उन्होंने साफ साफ ही यह कह दिया की ये ट्रेंड ज्यादा दिन नहीं टिकेगा और जल्द ही चला जाएगा। और साथ ही साथ यह भी कहा कि ये सब तो होता रहता है , इससे घबराना नहीं चहिए। अगर आपकी फिल्म अच्छी है तो लोग उसे देखेंगे ही और उस पर बायकॉट का असर नहीं होगा और अगर फिल्म ही अच्छी नहीं तो बायकॉट हो ना हो उससे फर्क नहीं पड़ता वो नहीं चलेगी।

 

Related Articles