Latest News

दिशा पाटनी ने दिया रिपोर्टर को भयंकर जवाब, कहा “कभी नहीं छोडूंगी सेक्स करना”

दिशा पाटनी एक बार खबरों में है और इस बार अपने एक जवाब को ले कर के। ये जवाब उन्होंने अपने एक इन्टरव्यू में एक मीडिया कर्मी को दिया और इस जवाब को सुनने के बाद उनके साथ वाले सभी वहां पर सन्न रह गई। असल में ये जवाब ही कुछ ऐसा था कि वहां पर बैठे सभी लोगों को अपने कानों पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि दिशा जैसी खुबसूरत हिरोइन भी ऐसा कुछ जवाब दे सकती है। आइए देखते हैं क्या था दिशा का ये जवाब जिसे सुन दिशा के आस पास के सभी लोग एक दम ही हैरान रह गए।

असल में अभी दिशा कुछ दिनों पहले सभी मीडिया के लोगों के सामने कुछ सवाल जवाब कर रही थी। इस सब के बीच में ही एक रिपोर्टर ने उनसे एक बड़ा भद्दा सा सवाल पूछा,जो आम तौर पर नहीं पूछा जाना चहिए। उसने सवाल यह किया कि अगर आपको दो ऑप्शन दिए जाए, पहला जिंदगी भर मेकअप नहीं करना है और दूसरा जिंदगी भर सेक्स नहीं करना है। इस सवाल को सुनने के बाद कोई भी इसका जवाब देते हुए हिचकिचाएगा, पर उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ और उन्होंने एक दम वहां पर सबके सामने बोल दिया कि मैं मेकअप के बिना तो जिंदगी भर रह सकती हूं, पर सेक्स के बिना एक पल भी नहीं रह सकती। यह सुन वहां पर मौजुद सभी लोग हैरान रह गए।

तो दोस्तों, आप बोलिए आपका इस पर क्या रिएक्शन था। और क्या आप रहते तो क्या आप ऐसा ही जवाब देते और क्या इनका यह जवाब देना सही था।

Related Articles