Latest News

करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा, शादी के बाद साइन करनी पड़ती है एक ही शर्त पर फ़िल्में

करीना कपूर और सैफ अली खान, बॉलीवुड के दो ऐसा सितारे हैं जिनको आप नेपोटिज्म का बेहतरीन प्रोडक्ट बोल सकते हैं। जी हां, नेपोटिज्म को वैसे तो एक खराब नजरिए से देखा जाता है,पर ये दोनों सितारे ऐसे है जो नेपोटिज्म की वजह से ही इस फिल्म इंडस्ट्री में आए और यहां आने के बाद इन्होंने ऐसा बेहतरीन काम किया, कि पूरी दुनिया ही उनकी दीवानी हो गई। आज के समय में इनकी पहचान बॉलीवुड के साथ साथ दुनिया भर में है। और तो और अब इनके बच्चे भी बॉलीवुड में कमाल दिखा रहे हैं।

पर क्या आपको पता है, जब से सैफ और करीना की शादी हुई है.. उन्होनें उसके तुरंत बाद ही करीना पर एक ऐसा बोझ दे दिया कि उसे सुन आप भी दंग हो जाएंगे। तो इस आर्टिकल में हमारे साथ बने रहिए और आज हम आपको बताएंगे कि सैफ ने आखिर ऐसा क्या कर दिया हैं और कौन सा बोझ करीना के सर पर रख दिया है। दर असल करीना और सैफ की शादी से पहले करीना बिना किसी चीज की चिंता किए फ़िल्म करती थी पर अब सैफ ने उनको एक शर्त दो है और कहा है कि अगर फिल्म निर्माता यह शर्त पूरी करता है तब ही करीना वह फिल्म करेंगी अन्यथा वो फिल्म करीना साइन नहीं करेंगी।

असल में वह शर्त कुछ यूं है कि करीना अपनी आने वाली जो भी फिल्म करेंगी, वो उसमें कोई भी रोमांटिक सीन नहीं कर सकती।यानी की शादी के बाद अब वो नही चाहते की कोई भी गैर मर्द करीना के पास आए या उनको छुए भी ।

Related Articles