Latest News

यह बालीवुड सितारे अब आ चुके हैं रोड पर, एक समय में थे इंडस्ट्री की शान

आज हम आपको बताएंगे उन बॉलिवुड के कलाकारों के बारे में जो फिल्म की दुनिया में अपने दम पर आए और अच्छा खासा नाम भी कमाया। शोहरत भी काफी मिली और पैसे भी काफी थे। पर इन सब की जिंदगी एक समय पर ऐसी हो गई जब उनके पास कोई नहीं था और पैसों की भी काफी तंगी हो गई और इनकी मृत्यु काफी दर्दनाक हुई।

महेश आनंद

इस लिस्ट में पहला नाम है महेश आनंद का। इन्होंने बतौर एक मॉडल बॉलिवुड में शुरुआत की और धीरे धीरे अपने सॉलिड ऐक्टिंग के लिए मशहूर हुए। अपने समय में इन्होने सभी बड़े स्तर के साथ फिल्म की। पर एक चोट के बाद ये बॉलिवुड से दूर हो गए और अकेले पड़ गए और अकेले पन में ही एक दिन इनकी मृत्यु घर पर ही हार्ट फेल से हो गई।

इंदर कुमार

इंदर कुमार जो की अपने चॉकलेट फेस से मशहूर थे और वांटेड में सलमान के साथ भी नजर आए उनको भी अपने जिंदगी के आखिरी दिनों में भुखमरी देखनी पड़ी और उनकी भी ऐसी ही एक दिन अचानक मौत हो गई।

सतीश कौल

इन्होंने पंजाबी और बॉलीवुड दोनों फिल्मों में काम किया और काफी अच्छा नाम भी कमाया पर फिल्म की दुनिया से दूर जाने के बाद उनको भी काफी बुरे दिन देखने पड़े और उनकी भी बीमारी की अवस्था में मृत्यु हो गई।

राजेंद्र कुमार

अपने समय में हिट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले इस कलाकार के लिए भी अपने आखिरी दिन काफी कठिन थे। इनके लिए तो दिक्कतें इतनी बढ़ गई कि इनको घर तक बेचना पड़ गया और इसी सब के दौरान एक दिन इनकी बीमारी के कारण मृत्यु हो गई।

सवी सिद्धू

अपने छोटे से कैरियर में बड़ा नाम करना वाले इस कलाकार को भी अपने परिवार की वजह से बॉलीवुड छोड़ना पड़ा जिसके बाद इनको घर चलाने के लिए गार्ड की नौकरी करनी पड़ी।

Related Articles