Latest News

खूबसूरती के मामले में करीना की बुआ देती थी करीना को भी मात, तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

कपूर खानदान बॉलिवुड का एक ऐसा परिवार है जो इस सिनेमा के दौर की शुरूआत से ही यहां मौजुद है और अभी तक सफलता के साथ टीका हुआ है, और तो और इन बीते सालों में कपूर खानदान ने ना जाने कितने ही मशहुर अभिनेता इस इंडस्ट्री को दिए और उन्होंने भी कमाल का काम किया है और कई सारी खूबसूरत फिल्मे भी बनाई हैं। इस परिवार में कुछ ऐसे लोग भी रहे जो बॉलिवुड में कुछ कारणों से प्रवेश नहीं कर पाए, पर अगर वो बॉलिवुड में कदम रखते तो यहां पर तहलका मचा कर रख देते। और आज हम बात करेंगे इस खानदान के ऐसे ही एक जन की

इनका नाम था रीतू नंदा, और खूबसूरती के मामले में ये अपने जमाने की सभी हीरोइनों से कई आगे थी। आज के दौर की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर भी इनके सामने एकदम फीकी दिखती। कुछ ऐसी थी इनकी खूबसूरती, पर इन्होंने कभी बॉलिवुड में अपने कदम नहीं रखे और ना ही कभी लाइम लाइट में आने की कोशिश की, और इसके पीछे भी एक कारण था जो हम आपको बताएंगे। हालांकि ये अब इस दुनिया में रही नहीं और कई साल पहले इनकी मृत्यु हो चुकी है।

ये राज कपूर की की बेटी थी और कपूर खानदान की परंपरा यही रही है कि उनके घर से कोई भी महिला फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करेगी, ये सब उनके लिए काफी अशुभ है। और इसी बात का मान रखते हुए उन्होंने कभी भी इस छेत्र में अपने कदम नहीं रखे। हाकांकी करीना कपूर और करिश्मा कपूर इस छेत्र में एक अपवाद मानी जाती हैं।

 

Related Articles