Latest News

अक्षय कुमार की नई फिल्म भी अब होने वाली है फ्लॉप, साउथ इंडस्ट्री से उनके लिए आई बुरी खबर

जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि बीता साल हमारे बॉलीवुड के सितारों के लिए कुछ खास नहीं रहा। अक्षय कुमार की बात करें तो जहां वो लगातार हिट पर हिट फिल्में दिए जा रहे थे, अब वहीं उनकी लगातार 3 फिल्म फ्लॉप कर गई। इसके बाद वो एक दम डर से गए और अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ott प्लेटफॉर्म पर डाल दी है। जी हां, इस बार की उनकी आने वाली नई फिल्म सिनेमा हॉल में नहीं लगेगी बल्कि ott पर देखी जाएगी। अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म तमिल फिल्म रत्सासन जो एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी उसका रिमेक होगी।

पर इस फ़िल्म को ले कर भी अब उनके सामने मुसीबत आ गई है। और यह मुसीबत कोई छोटी मोटी नहीं है, बल्कि काफी बड़ी मुसीबत है। दर असल हुआ कुछ यूं है कि इस रत्ससन मूवी को तेलुगु में भी रीमेक किया गया है और 2019 में इसे रिलीज किया गया था और अब इसकी हिंदी डब भी हो चुकी है। और पिछले दिनों ही इसकी हिंदी डबिंग भी ott प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। इस फिल्म का नाम है “गुमनाम”।

तो अब अक्षय कुमार को डर यह सता रहा है कि हाल में एक ही फिल्म के दो रिलीज होने के बाद क्या लोग उनकी फिल्म देखने जाएंगे। और अगर जाएंगे भी तब भी उनकी फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिल सकती है और ऐसा इस हालिया में ही रिलीज हुई फिल्म की वजह से होगा जो उनके लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है और उसका असर उनकी आने वाली फिल्मों पर भी पड़ सकता है।

Related Articles