Latest News

अनन्या पांडे ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, जवानी में ही बना लिए थे दो लड़कों के साथ अवैध रिश्ते

बालीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों की जब भी कोई एक फिल्म या सीरीज रिलीज होती है तो वो जगह जगह पर अपनी फिल्म का प्रमोशन यानी कि प्रचार करने के लिए जाते हैं। चाहे फिर वो कोई डांस शो हो सकता है, कोई सिंगिंग शो या कोई और। इन सब में कुछ शो ऐसे हैं जो इन प्रचार के लिए ही मशहूर हैं। इसमें कई नाम हैं पर सबसे मशहूर नाम अगर कोई है तो वो है कपिल शर्मा के टॉक शो का और दूसरा है करन जौहर के शो कॉफी विद करन का। अपने शो पर कपिल तो ज्यादातर हसी मजाक करते ही दिखाई देते हैं और वहां पहुंचे स्टार्स और बैठी जनता का मनोरंजन करते हैं। पर करण का मामला थोड़ा अलग है।

वो अपने शो पर आए हर एक मेहमान की खूब टांग खिचाई करते हैं और अपना और अपने दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। उनके शो पर जाने के बाद आमतौर पर सभी सेलिब्रिटी की कोई ना कोई गॉसिप जरूर बाहर होती है, और इस बार नंबर लगा है अनन्या पांडे का। दर असल वो और उनके साथी अभिनेता अपनी फिल्म लाइगर का पप्रमोशन करने गए थे और वहां करन ने उनसे उनकी लव लाइफ की बात शुरू कर दी। जिसके बाद ये दोनो मुश्किल में पड़ गए, हालांकि अनन्या ने सारे सवालों को इग्नोर कर दिया और विजय ने कहा ये सब उनकी शादी के समय खुद सामने आ जाएगा।

और इस तरह दोनों ने ही करन के शो पर खुद को खबरों का हिस्सा बनने से बचा लिया। वरना आप तो जानते ही हैं, आज कल इनकी कोई खबर बाहर आई नही की इज्जत की धज्जियां उड़नी शुरू हो जाती है।

Related Articles