Latest News

एरोप्लेन में रो रही बच्ची को चुप कराने के लिए गोद में ले कर घुमा पायलट, वायरल हो रहा है वीडियो

आज बात हो रही है वायरल हो रहे एक वीडियो की जहां हम देख सकते हैं की एक फ्लाइट अटेंडेंट एक रोटी हुई बच्ची को चुप कराने के लिए उसे ले कर फ्लाइट में इधर से उधर घूम रहा है और उसे चुप कराने की कोशिश कर रहा है और यही करण है की ये वीडियो वायरल हो रहा है।

दर असल एक पिता अपनी बेटी के साथ एयर इंडिया की इस फ्लाइट में सफर कर रहा था और उसी दौरान ये बच्ची बड़ी जोर जोर से रोने लगी जिसके बाद बहुत कोशिश करने पर भी ये बच्ची चुप ही नहीं हो रही थी। तो जब उस आदमी की इस परेशानी को इस फ्लाइट अटेंडेंट ने देखा तो उन्होंने चीजों को अपने जिम्मे लेने का निर्णय लिया।

और बस क्या था, उन्होंने इस बच्चे को अपनी गोद में लिया और उसे ले कर यहां से वहां टहलने लगे बस इसी एक प्रयास में की किसी तरह ये बच्ची चुप हो जाए और अपने पिता को वापस परेशान करने लगे। और इसी अरे वाकिए को किसी ने अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने इस वीडियो को देखा और इस वीडियो को खूब पसंद किया। उनको फ्लाइट अटेंडेंट का ये नेक कार्य काफी पसंद आया और सब ने उनके इस कदम की तारीफ की और फिर क्या था, ये विडियो देखते ही देखते पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। और ये वीडियो अभी हर जगह छा चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *