Latest News

63 साल की उम्र में दुल्हन बनी नीतू सिंह, लोग कर रहे हैं खूबसूरती की भरपुर तारीफ

बॉलीवुड के कलाकार अक्सर अपने कपड़ों के लिए आए दिनों खबरों में बने रहते हैं। कभी उनकी खुबसूरती के लिए, कभी उनकी अलग बनावट के लिए तो कभी उनके अनूठे दाम के लिए। और ये कपड़े कोई मामूली नहीं होते, बल्कि खास मौकों के लिए डिजाइनर द्वारा तैयार किए गए होते हैं और इन सभी कपड़ों को अलग अलग डिजाइनर अलग अलग सेलिब्रिटी के लिए खास मौकों पर बनाते हैं। और बॉलिवुड में अगर कोई सबसे मशहूर डिजाइनर है तो वह है सब्यसाची मुखर्जी जो अपने अनोखे और सुंदर डिजाइनर कपड़ों के लिए काफी मशहूर हैं।

आज बात हो रही है उनके द्वारा ही तैयार किए गए एक दुल्हन के जोड़े कि को नीतू सिंह ने अपनी हाल ही में अपनी एक फिल्म में पहना था। और 62 साल की नीतू इस जोड़े में एक दम नई दुल्हन जैसी लग रही थी, और उनके दूल्हे बने थे अनिल कपूर। उनकी फिल्म की इस सीन की फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग भी इसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन दोनों की जोड़ी काफी जम रही है और इस जोड़े में नीतू अति सुन्दर लग रही है।

सभ्यसची अपनी ऐसी ही डिजाइन के लिए काफी जाने जाते हैं। किसी भी अभिनेता और अभिनेत्रि को अगर किसी खास मौके के लिए कपड़े तैयार करवाने हो तो वो उनसे ही बनवाते हैं और खास बात ये है कि ये कपड़े साधारण लोगों के लिए मौजूद नहीं होते हैं और होंगें भी कैसे, आखिर इनकी कीमत लाखों में जो होती है।

Related Articles